Home Crime हासिम बाबा गैंग का शार्पशूटर दिल्ली से गिरफ्तार

हासिम बाबा गैंग का शार्पशूटर दिल्ली से गिरफ्तार

0
हासिम बाबा गैंग का शार्पशूटर दिल्ली से गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Sharpshooter of Hasim Baba gang arrested from Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने कुख्यात हासिम बाबा गैंग के 43 वर्षीय शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है। शार्पशूटर दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में एक हत्या के मामले में वांछित था। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान इंदिरा विहार निवासी शहजाद उर्फ समीर के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, हासिम बाबा गिरोह मुख्य रूप से दिल्ली के पूर्व, उत्तर-पूर्व और शाहदरा जिलों के इलाकों में एक्टिव है।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि जेल में बंद गैंगस्टर हासिम बाबा के आदेश पर शहजाद ने अपने तीन साथियों के साथ पिछले महीने एक इमरान उर्फ नन्हे की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जांच में पता चला कि शहजाद दिल्ली छावनी रेलवे स्टेशन आता था, जिसके बाद जाल बिछाया गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि 28 अप्रैल को जब हासिम बाबा मुकदमे में शामिल होने के लिए जेल से पटियाला हाउस कोर्ट आया थे तब वह अपने साथियों शानू, बुरहान और माया के साथ उससे मिला था।

अधिकारी ने कहा, हासिम बाबा से निर्देश मिलने के बाद, वह और उसके सहयोगी जामा मस्जिद क्षेत्र में कबूतर मार्केट गए और इमरान की हत्या कर दी।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here