Home Crime हिस्ट्रीशीटर संजय बिहारी की हत्या का एक आरोपी गिफ्तार

हिस्ट्रीशीटर संजय बिहारी की हत्या का एक आरोपी गिफ्तार

0
हिस्ट्रीशीटर संजय बिहारी की हत्या का एक आरोपी गिफ्तार

[ad_1]

1 of 1

One accused of murder of history sheeter Sanjay Bihari arrested - Bharatpur News in Hindi





भरतपुर । 2 दिन पहले घर बुलाकर देसी कट्टे से फायर कर हत्या करने के मामले में शामिल एक आरोपी को थाना मथुरा गेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के मुख्य आरोपी समेत अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपी नरेश गुप्ता पुत्र डालचंद (60) निवासी गोवर्धन गेट थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया गया है।
एसपी श्याम सिंह ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड निवासी संजय सिंह राजपूत ने पर्चा बयान में पुलिस को बताया की 28 जनवरी को हाउसिंग बोर्ड निवासी उसके दोस्त बेबी और नरेश गुप्ता ने घर मिलने के लिए बुलाया था। शाम 6:00 बजे उसका बेटा आदित्य उसे गोपालगढ़ बेबी के घर छोड़ गया। जहां बेबी, नरेश गुप्ता और बिट्टू सिंह बैठे थे। चाय पीने के दौरान बेबी अंदर कमरे में गया और पीछे से पीठ में गोली मार दी। रोकने की कोशिश करने पर दोबारा फायर कर दिया। वहां से भागकर व अपने जानकार के घर पहुंचा जिसने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। बयान पर थाना मथुरा गेट पर मुकदमा दर्ज किया गया।

संजय सिंह और आरोपी बेबी दोनों ही हिस्ट्रीशीटर है। इलाज के दौरान जयपुर में संजय सिंह की मौत हो गई। घटना की गंभीरता को देख एसपी श्याम सिंह ने घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा व सीओ सतीश वर्मा के सुपरविजन तथा थाना अधिकारी रामनाथ सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम ने साइबर सेल के तकनीकी सहयोग से सोमवार को हत्या के मामले के नामजद आरोपी नरेश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी से हत्या के कारणों एवं घटना में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here