Home Crime हैदराबाद में आठ साल के बच्चे की हत्या, परिवार को मानव बलि का शक

हैदराबाद में आठ साल के बच्चे की हत्या, परिवार को मानव बलि का शक

0
हैदराबाद में आठ साल के बच्चे की हत्या, परिवार को मानव बलि का शक

[ad_1]

1 of 1

Eight-year-old boy killed in Hyderabad, family suspects human sacrifice - Hyderabad News in Hindi




हैदराबाद। हैदराबाद में आठ साल के एक बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक के परिवार ने मानव बलि का मामला होने का संदेह जताया है। लेकिन पुलिस ने कहा कि उनके पास इसका कोई सबूत नहीं है। अब्दुल वाहिद का शव शुक्रवार तड़के मूसापेट के एक नाले में मिला था।

लड़का गुरुवार को सनत नगर के अलाउद्दीन कोटी इलाके में अपने घर से लापता हो गया था। इसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने हत्या के आरोप में इमरान, एक ट्रांसजेंडर और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित के परिवार ने उसके घर में तोड़फोड़ की और मानव बलि के संकेत मिलने का दावा किया।

हालांकि, पुलिस का कहना है इमरान और लड़के के पिता वसीम खान के बीच वित्तीय विवाद था। इसको लेकर लड़के की हत्या की गई।

इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इमरान को गिरफ्तार किया। इमरान ने लड़के की हत्या कर शव को नाले में फेंकने की बात कबूल की है।

पीड़ित परिवार के मुताबिक इमरान ने लड़के से ओआरएस का पैकेट मंगवाया था। जब लड़का पैकेट देने इमरान के घर गया तो उसने उसे पकड़ लिया।

आरोपी ने पानी से भरी बाल्टी में जबरन उसका सिर डुबाकर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। बच्चे के मरने की पुष्टि होने के बाद इमरान ने एक ऑटो रिक्शा चालक की मदद से शव को पानी की बाल्टी और एक बैग में भरकर नाले में फेंक दिया।

हत्या से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस उपायुक्त श्रीनिवास राव ने कहा कि वित्तीय मामलों को लेकर हुए विवाद के कारण लड़के की हत्या की गई। हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर पीड़ित परिवार को यह संदेह है कि यह मानव बलि का मामला है, तो वे उस कोण से भी मामले की जांच करेंगे।

पशुपालन मंत्री टी. श्रीनिवास यादव ने भी क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि यह मानव बलि का मामला नहीं है, लेकिन पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि तत्काल सुनवाई और सजा सुनिश्चित करने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया जाएगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Eight-year-old boy killed in Hyderabad, household suspects human sacrifice


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here