Home Crime हैदराबाद में एक और युवक की बेरहमी से हत्या

हैदराबाद में एक और युवक की बेरहमी से हत्या

0
हैदराबाद में एक और युवक की बेरहमी से हत्या

[ad_1]

1 of 1

Another young man brutally murdered in Hyderabad - Hyderabad News in Hindi




हैदराबाद। हैदराबाद में करीब दो सप्ताह से लापता एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। व्यकि का शव रविवार तड़के बरामद किया गया। मोहम्मद शाह फैसल का शव शहर के बाहरी इलाके शाहीन नगर में मीनार कॉलोनी के पास मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित पर लाठी-डंडों से हमला किया गया।

फैसल 12 फरवरी से लापता था। उसके माता-पिता ने बालापुर पुलिस स्टेशन में बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने फैसल के एक दोस्त को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पीड़ित ने आखिरी बार उससे मोबाइल पर बात की थी।

फैसल की शादी पांच महीने पहले हुई थी। उसने 12 फरवरी को अपने परिवार को बताया था कि वह उस्मानिया अस्पताल में किसी को देखने जा रहा है लेकिन जब वह कई घंटे बाद भी नहीं लौटा तो उसके माता-पिता ने उसके मोबाइल फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन फोन बंद था।

ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि फैसल की हत्या उसी दिन की गई। हालांकि, हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश और आर्थिक लेन-देन को कारण माना जा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले इंजीनियरिंग के छात्र पी. हरि हर कृष्ण ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी थी। उसने दोस्त का सिर कलम कर दिया था और उसके निजी अंग को भी काट दिया क्योंकि पीड़ित कथित रूप से उसकी प्रेमिका को परेशान कर रहा था।

यह घटना हैदराबाद के बाहरी इलाके में पेड्डा अंबरपेट में 18 फरवरी को घटी थी। लेकिन यह अपराध एक हफ्ते बाद तब प्रकाश में आया जब आरोपी पी. हरि हर कृष्ण ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर किया। आरोपी ने कबूल किया कि उसने अपने दोस्त नवीन की बेरहमी से हत्या की थी।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here