Home Crime हैदराबाद में प्रेमिका की हत्या के आरोप में पुजारी गिरफ्तार

हैदराबाद में प्रेमिका की हत्या के आरोप में पुजारी गिरफ्तार

0
हैदराबाद में प्रेमिका की हत्या के आरोप में पुजारी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Priest arrested for killing girlfriend in Hyderabad - Hyderabad News in Hindi




हैदराबाद। शहर की एक अदालत ने शनिवार को हैदराबाद के सरूरनगर में एक मंदिर के पुजारी को 30 वर्षीय एक महिला की हत्या के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जिसके साथ उसका विवाहेतर संबंध था। शुक्रवार को गिरफ्तार मैसम्मा मंदिर के पुजारी अय्यागरी वेंकट सूरा साई कृष्णा को शनिवार सुबह मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। वहां से उसे चेरलापल्ली जेल भेज दिया गया।

दो बच्चों का पिता 37 वर्षीय आरोपी का सरूरनगर निवासी अप्सरा के साथ विवाहेतर संबंध था।

पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि महिला उसके साथ गर्भवती हो गई थी और शादी का दबाव बना रही थी। पुजारी इसके लिए तैयार नहीं था और बाद में उसकी हत्या कर दी।

चौंकाने वाली घटना शुक्रवार को सामने आई। लगभग एक हफ्ते बाद पुजारी ने सुल्तानपल्ली में महिला की हत्या कर दी और शव को सरूरनगर इलाके में एक मैनहोल में फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक, वह तीन जून को अप्सरा को एक कार में शहर के बाहरी इलाके शमशाबाद मंडल के सुल्तानपल्ली ले गया।

पुजारी ने एक बड़े पत्थर से उसका सिर फोड़ कर उसकी हत्या कर दी और फिर शव को एक बैग में बांधकर कार में रखा और सरूरनगर ले आया, जहां उसने उसे मंदिर के पीछे एक मैनहोल में फेंक दिया।

आरोपी ने बाद में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी रिश्तेदार अप्सरा तीन जून से लापता है।

उसने पुलिस को बताया कि अप्सरा, जिसे अपने दोस्तों के साथ भद्राचलम के लिए रवाना होना था, ने 4 जून से फोन उठाना बंद कर दिया और बाद में उसका फोन बंद हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच अधिकारियों ने पाया कि शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए विवरण कॉल डेटा जैसे तकनीकी साक्ष्य से मेल नहीं खा रहे थे।

पुलिस ने साईं कृष्णा के सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सिग्नल चेक किए। संदिग्ध होने पर उन्होंने पुजारी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। इस दौरान उसने अपराध कबूल कर लिया।

शव को मैनहोल से निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here