Home Crime 1.3 करोड़ रुपये कैश लेकर फरार आरोपी की तलाश में कर्नाटक पुलिस

1.3 करोड़ रुपये कैश लेकर फरार आरोपी की तलाश में कर्नाटक पुलिस

0
1.3 करोड़ रुपये कैश लेकर फरार आरोपी की तलाश में कर्नाटक पुलिस

[ad_1]

1 of 1

Karnataka Police on the lookout for the absconding accused with Rs 1.3 crore cash - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरू। कर्नाटक पुलिस ने उस आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, जो एटीएम मशीन में पैसे जमा करने के दौरान 1.03 करोड़ रुपये कैश लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान उत्तर कन्नड़ जिले के मूल निवासी राजेश मेस्ता के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि एक निजी एजेंसी में काम करने वाला आरोपी पत्नी के साथ लूट का माल लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी सिक्योर वैल्यू इंडिया लिमिटेड में काम करता है। एजेंसी के पास बैंकों से पैसा इकट्ठा करने और एटीएम में जमा करने का कॉन्ट्रैक्ट है। आरोपी राजेश मेस्ता इंचार्ज था।

उसे 28 दिसंबर, 2022 से बीटीएम लेआउट, कोरमंगला और बन्नेरघट्टा रोड के एटीएम में पैसे जमा करने का काम सौंपा गया था। आरोपी बिना सूचना दिए 1 फरवरी से कार्यालय में अनुपस्थित था।

जब कार्यालय के अधिकारियों ने संपर्क करने की कोशिश की, तो उसका फोन बंद आया। ऐसे में उन्हें शक हुआ और एटीएम में जमा पैसे के खातों को वेरिफाई किया, तो पता चला कि उसने 1.03 करोड़ रुपये जमा नहीं किए हैं।

इस संबंध में सिक्योर वैल्यू इंडिया एजेंसी के उप निदेशक एसए राघवेंद्र ने मड़ीवाला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जांच जारी है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Karnataka Police looking out for the absconding accused with Rs 1.3 crore money


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here