Home Crime 22 साल पहले पत्नी के साथ छेड़छाड़ को मन में दबाए बैठा था भतीजा, मौका मिलते ही कर दी चाचा की हत्या

22 साल पहले पत्नी के साथ छेड़छाड़ को मन में दबाए बैठा था भतीजा, मौका मिलते ही कर दी चाचा की हत्या

0
22 साल पहले पत्नी के साथ छेड़छाड़ को मन में दबाए बैठा था भतीजा, मौका मिलते ही कर दी चाचा की हत्या

[ad_1]

1 of 1

Nephew was harboring plans of molesting his wife 22 years ago murdered uncle as soon as he got the chance - Baran News in Hindi




बारां। जिले की सदर थाना पुलिस की टीम ने बामला गांव के खेत में मिली अर्धजली लाश की हत्या के मामले में आरोपी राधेश्याम सुमन पुत्र भंवर लाल माली (42) निवासी गऊघाट थाना मोठपुर हाल बामला थाना सदर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी रिश्ते में मृतक का भतीजा लगता है।

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि घटना के संबंध में सोमवार को हंसराज माली द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें बताया कि उसके रिश्ते में लगने वाला मामा फूलचंद 6 अप्रैल को यह कह कर गया था कि उसके रिश्तेदार आ रहे हैं, इसलिए वह अपने भतीजे राधेश्याम के पास खेत पर जा रहा है। आज फूलचंद की लाश बामला गांव में चंद्र मोहन नागर के खेत में आधी जली हालत में मिली, पास में उनकी जली हुई मोटरसाइकिल भी थी। परिवादी ने हत्या का शक मृतक के भतीजे राधेश्याम पर जताया। इस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी चौधरी द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी एवं घटना की खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी व सीओ ओमेंद्र सिंह के सुपरविजन में एसएचओ छुट्टन लाल मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की। जिसमें डीएसटी व साइबर सेल को शामिल किया गया। गठित टीम द्वारा आसूचना संकलन, मुखबिर मदद एवं साइबर सेल की तकनीकी सहायता से आरोपी को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

22 साल पहले पत्नी के साथ छेड़छाड़ को मन में दबाए बैठा था आरोपी

पूछताछ में सामने आया कि रिश्ते में चाचा भतीजा मृतक फूलचंद व आरोपी राधेश्याम 23-24 साल पहले अपने गांव गऊ घाट से बामला गांव में खेत में मजदूरी के कार्य के लिए आये थे। राधेश्याम ने पुलिस को बताया कि 22 साल पहले चाचा फूलचंद ने गलत काम की नीयत से उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की थी। यह बात उसकी पत्नी ने उसी वक्त उसे बता दिया था।

तब से ही वह इस घटना को अपने मन में दबा कर बैठा हुआ था और बदला लेने के लिए सही मौके का इंतजार कर रहा था। शनिवार को उसे मौका मिला और उसने मेहमान आने की बात बोलकर चाचा फूलचंद को खेत पर बुला लिया। बातचीत के दौरान मौका पाकर हत्या कर दी और लाश और मोटरसाइकिल को घटनास्थल से कुछ दूर दूसरे के खेत पर ले गया। जहां लाश को मोटरसाइकिल पर डालकर उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा कर जला दिया, ताकि पहचान ना हो सके।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Nephew was harboring plans of molesting his spouse 22 years in the past murdered uncle as quickly as he obtained the prospect


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here