Home Crime ATS के DSP और दारोगा को गोली मारने वाला शूटर बॉबी खान गिरफ्तार

ATS के DSP और दारोगा को गोली मारने वाला शूटर बॉबी खान गिरफ्तार

0
ATS के DSP और दारोगा को गोली मारने वाला शूटर बॉबी खान गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Bobby Khan, the shooter who shot ATS DSP and Inspector arrested - Ranchi News in Hindi





रांची। झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातू में एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार और दारोगा सोनू साव को गोली मारने वाले शूटर बॉबी खॉन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बीते 24 घंटों में गैंगस्टर अमन साव के गैंग के खिलाफ एक दर्जन से भी ज्यादा ठिकानों पर छापामारी कर कुल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

सोमवार की रात एटीएस और पुलिस की ज्वाइंट टीम जब पतरातू में अपराधियों के खिलाफ रेड मारने गई थी, तभी बॉबी खान ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इसमें डीएसपी और दारोगा गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

इसके बाद बॉबी अपने साथी के साथ बाईक पर सवार होकर भागने में सफल रहा था। इसके बाद सीआईडी, एटीएस और पुलिस की टीमों ने रागमढ़-रांची सहित कई इलाकों में एक दर्जन से ज्यादा जगहों पर छापामारी की।

बॉबी खान के अलावा गिरोह के जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें शार्प शूटर चंदन साव, वारिस अंसारी, सोनू कुमार और एक अन्य शामिल हैं। इन अपराधियों के पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस के अनुसार शूटर चंदन साव और बॉबी खान ने स्वीकार किया है कि उन्होंने बीते सात जुलाई को रांची में कोयला कारोबारी रंजीत गुप्ता को गोली मारी थी। मई महीने में हजारीबाग के बड़कागांव थाना क्षेत्र में कोल माइनिंग कंपनी के एवीपी को-ऑर्डिनेटर शरत बाबू की हत्या में भी इसी गिरोह के शूटरों का हाथ था। इस कंपनी से अपराधियों ने 65 करोड़ की रंगदारी मांगी थी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here