Home Entertainment Entertainment: सालार के बाद फिर दहाड़ भरने की तैयारी में प्रभास, निर्देशक मारुति की अगली फिल्म में दिखेगा नया अवतार

Entertainment: सालार के बाद फिर दहाड़ भरने की तैयारी में प्रभास, निर्देशक मारुति की अगली फिल्म में दिखेगा नया अवतार

0
Entertainment: सालार के बाद फिर दहाड़ भरने की तैयारी में प्रभास, निर्देशक मारुति की अगली फिल्म में दिखेगा नया अवतार

[ad_1]

एएनआई, मुंबई। ‘सलार: पार्ट 1-सीजफायर’ दुनिया भर में खूब सुर्खियां बतौर रही है। इसी बीच अभिनेता प्रभास, निर्देशक मारुति की अगली फिल्म में अपने नए अवतार से दर्शकों को फिर चौंकाने वाले हैं। गए शुक्रवार को, निर्देशक मारुति ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्टर के साथ प्रशंसकों के साथ इस खबर को शेयर किया।

एजेंसी एएनआई के अनुसार, निर्देशक मारुति ने लिखा कि मैं उत्साहित हूं और लंबे समय से इस पल का इंतजार कर रहा था। प्रभास को बिल्कुल नए अवतार में पेश करते हुए खुशी हो रही है, पोंगल के लिए आप सभी से मुलाकात होगी। चिढ़ाने के लिए प्री-लुक पोस्टर के रूप में प्रभास का एक पोर्टरेट शेयर किया गया है। 

सलार ने पार किया 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा

हालांकि, प्रभास अभिनीत आने वाली फिल्म को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है। प्रभास की हालिया रिलीज की बात करें तो ‘सलार’ पार्ट 1-सीजफायर’ ने वैश्विक स्तर पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। 

यह भी पढ़ें- Salaar Box Office Collection Day 8: ‘सलार’ के निशाने पर Rajinikanth की फिल्म, 8वें दिन इतना हुआ कलेक्शन

यह भी पढ़ें- Munna Bhai 3: संजय दत्त की ‘मु्न्ना भाई 3’ पर Rajkumar Hirani ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मेरा मन तो है लेकिन…’

[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here