Home Entertainment Entertainment News: गजल गायक तलत अजीज अब दिखाएंगे फिल्मों में अपना जलवा, ‘फाइटर’ में इस भूमिका में आएंगे नजर

Entertainment News: गजल गायक तलत अजीज अब दिखाएंगे फिल्मों में अपना जलवा, ‘फाइटर’ में इस भूमिका में आएंगे नजर

0
Entertainment News: गजल गायक तलत अजीज अब दिखाएंगे फिल्मों में अपना जलवा, ‘फाइटर’ में इस भूमिका में आएंगे नजर

[ad_1]

कई बार किरदार की अवधि ज्यादा नहीं होती। उसके बावजूद कुछ कलाकार उसे करना मंजूर कर लेते हैं। ऐसे ही कुछ हुआ गजल गायक तलत अजीज के साथ जो फिल्म फाइटर में रितिक रोशन के पिता की भूमिका में होंगे। सिद्धांत आनंद निर्देशित इस फिल्म में तलत के दो ही सीन हैं। ऐसे में तलत ने सिद्धार्थ से सेट पर पूछा कि पिता के रोल के लिए वही क्यों चाहिए थे? दैनिक जागरण से बातचीत में तलत कहते हैं कि मैंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग अच्छी से हुई है।

दो दिनों के लिए ही शूटिंग करनी थी। शूटिंग खत्म होने के बाद रितिक ने मुझसे कहा कि अच्छा लगा आपके साथ काम करके। अब मैं बस यही दुआ कर रहा हूं कि सीन कट न जाए। कई बार फिल्म आने पर सीन कट जाते हैं। हालांकि मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं।

मैंने ही सिद्धार्थ आनंद से सेट पर मजाक में पूछ लिया था कि एक बात बताओ कि तुम्हें कैसे यकीन हो गया कि मैं एक्टिंग कर लूंगा? तुमने तो मेरा काम भी नहीं देखा होगा? उन्होंने सौम्यता से कहा कि क्या बात कर रहे हैं सर, इतना हम सब जानते हैं आप अच्छे अभिनेता हैं।

फिल्म में आप की रितिक के पिता के रोल में अच्छे लगेंगे। आप ही यह रोल कर सकते हैं। हम इतने बेवकूफ नहीं है कि इतनी बड़ी फिल्म में ऐसे ही किसी को भी ले लें। खैर, मैंने अपना काम अच्छे से किया है। फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।   

Posted By Paras Pandey

[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here