Home Crime कर्नाटक में हिंदू कार्यकर्ता की हत्या के मामले में 4 और गिरफ्तार

कर्नाटक में हिंदू कार्यकर्ता की हत्या के मामले में 4 और गिरफ्तार

0
कर्नाटक में हिंदू कार्यकर्ता की हत्या के मामले में 4 और गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

4 more arrested for killing Hindu activist in Karnataka - Bengaluru News in Hindi




मैसूर, (कर्नाटक)। कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को राज्य में एक हिंदू कार्यकर्ता की हत्या के मामले में चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान अनिल, शंकर, मंजू और हैरिस के रूप में हुई है। सूत्रों ने बताया कि शंकर भाजपा नेता का भाई है, जो मैसूर सिटी कॉर्पोरेशन का सदस्य है। इससे पहले पुलिस ने सोमवार को मणिकंठा उर्फ कोले मणि और संदेश को गिरफ्तार किया था।

बीजेपी ने इस मामले को लेकर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि हत्यारों को सत्ताधारी पार्टी का संरक्षण प्राप्त है। हत्याकांड को लेकर बीजेपी ने 10 सदस्यीय फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन किया था। राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि, पूर्व मंत्री डॉ सीएन अश्वथ नारायण, मैसूर-कोडगु सांसद प्रताप सिम्हा, विधायक रवि श्रीवत्स सभी टीम का हिस्सा हैं।

हनुमान जयंती समारोह के दौरान, एक विवाद खड़ा हो गया क्योंकि मृतक वेणुगोपाल नायक ने भगवान हनुमान के साथ दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की तस्वीर लगाने पर आपत्ति जताई थी।

आरोपियों ने नायका की हत्या की साजिश रची थी और 9 जुलाई को आरोपियों ने उसे बातचीत के लिए बुलाया था। उसकी हत्या कांच की बोतल से की गई थी। एक आरोपी को एक तस्वीर में समाज कल्याण मंत्री डॉ. एचसी महादेवप्पा के साथ भी देखा गया था। मामले में आगे की जांच की जा रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here