Home Crime अपराधियों ने रांची में फिर एक कारोबारी को मारी गोली, एक हफ्ते में तीसरी घटना

अपराधियों ने रांची में फिर एक कारोबारी को मारी गोली, एक हफ्ते में तीसरी घटना

0
अपराधियों ने रांची में फिर एक कारोबारी को मारी गोली, एक हफ्ते में तीसरी घटना

[ad_1]

1 of 1

Criminals again shot a businessman in Ranchi, third incident in a week - Ranchi News in Hindi




रांची। अपराधियों ने रांची जिले में फिर एक कारोबारी को गोली मार दी है। इस बार वारदात जिले के बुंडू थाना क्षेत्र अंतर्गत बंजारी बाजार में हुई है। सुबह लगभग दस बजे धान का कारोबार करने वाले रोशन भगत को दो गोलियां मारी गई हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पिछले एक हफ्ते में रांची में कारोबारियों पर गोलीबारी की यह तीसरी घटना है। इनमें से एक कारोबारी की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए और हॉस्पिटल में जिंदगी-मौत से जूझ रहे हैं।

ऐसी घटनाओं से कारोबारी दहशत में हैं।

झारखंड फेडरेशन ऑफ चैंबर ऑफ कॉमर्स व्यवसायियों पर हमले और अपराध की बढ़ती घटनाओं पर रांची के एसएसपी से मिलकर अपनी चिंता जाहिर कर चुका है।

मंगलवार को बंजारी बाजार में हुई वारदात के बारे में बताया गया है कि बाजार में पहुंचे रोशन भगत को अपराधियों ने अपने पासा बुलाया। उनसे किसी बात को लेकर बहस हुई और इसके बाद उनपर कई गोलियां चला दी। उन्हें दो गोलियां लगी हैं।

स्थानीय लोगों ने उन्हें गंभीर रूप से जख्मी हाल में स्थानीय हॉस्पिटल में दाखिल कराया। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

गोली मारने वाले अपराधी कौन हैं, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

बता दें कि बीते 7 जुलाई को रांची शहर में अरगोड़ा चौक के पास कोयला कारोबारी रंजीत गुप्ता को अपराधियों ने गोली मारी थी। गंभीर रूप से घायल रंजीत को इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया है।

बाद में अमन साव गिरोह के अपराधी मयंक सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस वारदात की जिम्मेदारी ली थी।

इसके पहले 5 जुलाई को रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने व्यस्त इलाके में एक कारोबारी के मैनेजर संजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष किशोर मंत्री ने अपराध की घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि व्यवसायी भयभीत हैं। आर्थिक गतिविधियां भी प्रभावित हो रही हैं। इसे लेकर एसएसपी को ज्ञापन सौंपा गया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here