Home Crime जयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सात दमकलों ने पाया काबू

जयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सात दमकलों ने पाया काबू

0
जयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सात दमकलों ने पाया काबू

[ad_1]

1 of 1

Seven firefighters caught in a fierce fire in a chemical factory in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। करधनी इलाके मे सरना डूंगर में स्थित केमिकल की एक फैक्ट्री में शुक्रवार रात भीषण आग लगने से दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया। आग से फैक्ट्री में लाखों रुपए का नुकसान होना सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि सरना डूंगर में मोहित विहार विस्तार में स्थित कैमिकल की फैक्ट्री वीएस इंटरप्राईजेल फर्म में आग लगी थी। रात करीब 8 बजे फैक्ट्री से अचानक आग की भीषण लपटे उठने लगी। देखते ही देखते फैक्ट्री में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और इलाके में दहशत फैल गई। फैक्ट्री में रखे कैमिकल के ड्रमों को आग ने अपने आग्रोश में लिया, तो धमाकों के साथ आग व धूएं के गगनचुम्बी गुबार उठने लगे।

धूएं के गुब्बार से आस-पास के लोगों को सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत विद्युत आपूर्ति को बंद कराया। जिसके बाद 7 दमकलों की मदद से करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग के समय फैक्ट्री में ज्यादातर स्टाफ जा चुका था, जिससे वहां मौजूद लोगों ने तुरंत बाहर निकलकर अपनी जान बचाई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस प्रथमदृष्टया आग लगने का कारण शोर्ट सर्किट होना मान रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Seven firefighters caught in a fierce fire in a chemical factory in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here