Home Crime जयपुर में विद्युत केबल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफास, चार बदमाश गिरफ्तार

जयपुर में विद्युत केबल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफास, चार बदमाश गिरफ्तार

0
जयपुर में विद्युत केबल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफास, चार बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Gang busting electrical cable theft in Jaipur, four crooks arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। चौमूं थाना पुलिस ने विद्युत केबल चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से करीब 12 क्विंटल विद्युत केबल बरामद की है। जिसकी बाजार कीमत आठ से दस लाख रूपये आंकी गई है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि राहुल शर्मा निवासी राधाकिशनपुरा हरमाडा, रोहित शर्मा निवासी कालुरावलाया की ढाणी हरमाडा, देवीलाल उर्फ धोलू जाट निवासी भैसावा जोबनेर जयपुर और देशराज निवासी भांकरोटा हाल कर्मचारी एश्वर्या पॉलीमर्स फैक्ट्री सिवार मोड बिंदायिका को केबल चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आरोपितों के पास से करीब 12 क्विंटल विद्युत केबल बरामद की है, जिसकी बाजार कीमत आठ से दस लाख रूपये आंकी गई है। आरोपितों ने पूछताछ में एक दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देना कबूला है। दिन मे खुले स्थानों पर रैकी कर रात्रि के समय मौका पाकर विद्युत प्रवाह नहीं हो रहे बिजली के खंभों पर चढकर केबिल काट कर चोरी करते और औने-पौने दामों में कबाडी को बेचान कर देते थे। आरोपितों में से एक कबाडी भी है, जिसे चोरी का माल खरीदने के मामले में पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here