Home Crime झारखंड के लातेहार में रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, हत्या या हादसा, जांच जारी

झारखंड के लातेहार में रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, हत्या या हादसा, जांच जारी

0
झारखंड के लातेहार में रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, हत्या या हादसा, जांच जारी

[ad_1]

1 of 1

Dead bodies of two youths found on railway track in Latehar, Jharkhand, murder or accident, investigation ongoing - Ranchi News in Hindi




रांची। झारखंड के लातेहार में शनिवार को रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। इनकी हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंका गया है या फिर ट्रेन से कटकर मौत हुई है, यह साफ नहीं हो पाया है।

रेलवे पुलिस घटना की जांच कर रही है। बरवाडीह थाना क्षेत्र के कचनपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने रेलवे पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

घटनास्थल पर एक युवक का शव ट्रैक के किनारे पड़ा था, जबकि दूसरे युवक का शव ट्रैक के बीच में था। ट्रैक पर लेटे युवक का एक कंधा भी कट गया, जबकि ट्रैक के किनारे पड़े युवक के शरीर पर जख्म के निशान दिख रहे थे।

पुलिस हादसा या हत्या, दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। दोनों मृतक मजदूर तबके के लग रहे हैं। हादसे की वजह से कुछ देर के लिए बरवाडीह-बरकाकाना रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन रोकना पड़ा। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Dead our bodies of two youths discovered on railway observe in Latehar, Jharkhand, homicide or accident, investigation ongoing


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here