Home Crime दिल्ली में हमलावरों ने मणिपुर के व्यक्ति और परिवार को पीटा

दिल्ली में हमलावरों ने मणिपुर के व्यक्ति और परिवार को पीटा

0
दिल्ली में हमलावरों ने मणिपुर के व्यक्ति और परिवार को पीटा

[ad_1]

1 of 1

Manipur man and family beaten up by attackers in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्व दिल्ली में अज्ञात हमलावरों के एक समूह ने एक मणिपुर व्यक्ति, उसकी पत्नी और बहनों को अज्ञात कारणों से पीटा। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक, सनलाइट कॉलोनी थाने को शुक्रवार देर रात करीब 2.30 बजे किलोकरी गांव में झगड़े की सूचना मिली।

दक्षिण-पूर्व दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने कहा, ”पूछताछ में पता चला कि झगड़ा हुआ था और एक शख्स की पिटाई हुई थी, जिसे पीसीआर वैन से इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

इस बीच, एक मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) के बारे में जानकारी मिली और एम्स की एक पुलिस टीम ने घायल, मणिपुर के मूल निवासी, जो वर्तमान में जीवन नगर (आश्रम) में रह रहा है, उसकी रिपोर्ट एकत्र की।”

एमएलसी के अनुसार, व्यक्ति के घुटनों पर खरोंच, लालिमा, आंखों में सूजन और माथे के बाईं ओर सूजन थी। बाद में थाने पहुंचकर लिखित में शिकायत दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11.30 बजे खाना खाने के बाद वह अपनी बहन, दोस्त और पत्नी के साथ इलाके में एक दोस्त को उसके घर छोड़ने जा रहे थे।

रास्ते में, एक महिला सहित तीन अजनबी उनके पास आए और मुनिरका के लिए ऑनलाइन उबर यात्रा बुक करने में सहायता का अनुरोध किया, क्योंकि उनके फोन की बैटरी खत्म हो गई थी।

राइड की पुष्टि की प्रतीक्षा करते समय, उनमें से एक ने मौखिक रूप से गाली देना और उनका अपमान करना शुरू कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि उनकी पत्नी और बहन पर मारपीट की नौबत आ गई।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा, “झगड़े के दौरान उन्होंने पीसीआर कॉल की और 2-3 मिनट के भीतर उन्हें कई लोगों ने घेर लिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया।”

डीसीपी ने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here