Home Crime झालावाड़ में 5000 रुपए का इनामी बदमाश पकड़ा, एनडीपीएस मामले में 3 साल से था फरार

झालावाड़ में 5000 रुपए का इनामी बदमाश पकड़ा, एनडीपीएस मामले में 3 साल से था फरार

0
झालावाड़ में 5000 रुपए का इनामी बदमाश पकड़ा, एनडीपीएस मामले में 3 साल से था फरार

[ad_1]




झालावाड़। पुलिस मुख्यालय क्राइम ब्रांच और झालावाड़ की घाटोली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में वांछित मुलजिम श्रवण कुमार जाट पुत्र हनुमाना राम (25) निवासी पुनियो की ढाणी खेड़ी सालवा थाना डांगियावास जिला जोधपुर को अकलेरा से गिरफ्तार किया है।
अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि क्राइम ब्रांच के हैड कांस्टेबल राकेश जाखड़ को सूचना मिली कि एनडीपीएस के मामले में 3 साल से फरार चल रहा 5000 रुपए का इनामी बदमाश झालावाड़ आ रहा है। सूचना पर आईजी क्राइम प्रफुल्ल कुमार के पर्यवेक्षण एवं एडिशनल एसपी नरोत्तम वर्मा के सुपरविजन तथा इंस्पेक्टर सुभाष सिंह के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल महेश सोमरा, रविंद्र सिंह, राकेश जाखड़ व कांस्टेबल नरेश को रवाना किया गया।
एडीजी एमएन ने बताया कि आरोपी श्रवण कुमार के विरुद्ध थाना घाटोली पर साल 2020 में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें वह फरार चल रहा था। आरोपी का पीछा कर रही सीआईडी की टीम ने एसएचओ घाटोली को कॉल कर बताया कि आपके थाने में 299 सीआरपीसी में वांछित मुलजिम श्रवण कुमार अकलेरा की तरफ आ रहा है, जिसका हम पीछा कर रहे हैं।
सूचना पर एसएचओ घाटोली मोहम्मद इब्राहिम मय टीम के अकलेरा पहुंचे। अकलेरा में दोनों टीमों ने आरोपी की तलाश की। इस दौरान बस स्टैंड पर कहीं भागने की फिराक में खड़ा आरोपी पुलिस को देख भागने लगा। जिस घेर कर टीम ने दबोच लिया। आरोपी को थाना पुलिस ने अपने मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here