Home Crime दिल्ली : सिगरेट से जलाया 7 साल के बच्चे का गाल

दिल्ली : सिगरेट से जलाया 7 साल के बच्चे का गाल

0
दिल्ली : सिगरेट से जलाया 7 साल के बच्चे का गाल

[ad_1]

1 of 1

Delhi: Cheek of 7-year-old boy burnt with cigarette - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में सात साल के एक लड़के का गाल उसकी बुआ की बेटी ने सिगरेट से जला दिया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि बच्चे के माता-पिता ने तलाक के लिए अर्जी दी है और अदालत के आदेश पर लड़का बारी-बारी से माता-पिता के साथ रहता है।

पुलिस के मुताबिक, 28 फरवरी को नेब सराय थाने में पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया कि एक सात साल के बच्चे का गाल सिगरेट से जला दिया गया है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, पूछताछ के दौरान, बच्चे की मेडिकल जांच की गई और काउंसलिंग की गई। बच्चे को सीडब्ल्यूसी-2 के सामने पेश किया गया और बच्चे की कस्टडी उसकी मां को दे दी गई।

डीसीपी ने कहा, बच्चे का बयान दर्ज किया गया, जिसमें कहा गया कि वर्तमान में वह मदनगीर, डीडीए फ्लैट में अपनी मां के साथ रह रहा है। वह पिछले तीन महीनों से अपने पिता व बुआ के साथ रह रहा था। उसने आरोप लगाया कि उसे उसकी बुआ की बेटी ने 29 दिसंबर 2022 को सैनिक फार्म के अनुपम गार्डन स्थित उसके पिता के घर में सिगरेट से जलाया था।

डर के चलते बच्चे ने इस बारे में कुछ नहीं बताया।

डीसीपी ने कहा, 27 फरवरी को, उसने अपने ट्यूशन टीचर को घटना सुनाई। बच्चे की मां उसे डॉक्टर के पास ले गई और पुलिस को मदद के लिए बुलाया। इस संबंध में किशोर न्याय अधिनियम 2015 की धारा 75 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here