Home Crime नोएडा: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुशकुशी का प्रयास, ब्लेड से काटा गला

नोएडा: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुशकुशी का प्रयास, ब्लेड से काटा गला

0
नोएडा: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुशकुशी का प्रयास, ब्लेड से काटा गला

[ad_1]

1 of 1

Noida: Boyfriend tried to please his girlfriend by killing her, slit her throat with a blade - Noida News in Hindi




नोएडा । नोएडा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और फिर खुदकुशी का प्रयास किया। फिलहाल, आरोपी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना नोएडा सेक्टर 63 थाना इलाके की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, निशा (22) बुधवार रात को छिजारसी में रहने वाले धनंजय के कमरे पर गई थी। दोनों एक दूसरे को जानते थे। पुलिस ने बताया कि लोगों ने उसे कई बार धनंजय के कमरे में आते-जाते हुए देखा था। धनंजय पहले से शादी शुदा है और उसकी पत्नी गांव बलिया में रहती है।

बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कमरे में एक युवती का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के अंदर युवती का शव पड़ा देखा। शुरूआती जांच में सामने आया कि युवती के गले पर निशान है। आरोपी ने ब्लेड से युवती के गले पर वार किया था। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। उससे कुछ दूरी पर धनंजय गंभीर हालत में जमीन पर पड़ा मिला।

जांच में सामने आया कि उसने हत्या करने के बाद खुशकुशी का प्रयास किया था। उसने ब्लेड से अपना गला काटने की कोशिश की थी। खून निकलने की वजह से वह जमीन पर बेहोशी की हालत में गिर पड़ा। पुलिस ने तत्काल धनंजय को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को जानते थे, दोनों एक ही गांव के रहने वाले है। इस बात से धनंजय की पत्नी अनजान थी।

दोनों के बीच क्या विवाद हुआ, इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। युवती के परिजनों को जानकारी दी गई है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि निशा ने अपने घर में बताया कि वह अपनी दोस्त कशिश से मिलने जा रही है। ये बहाना बनाकर वो धनंजय के घर पहुंची। बताया गया कि निशा आरोपी को चाचा बोलती थी। पुलिस धनंजय के होश में आने का इंतजार कर रही है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Noida: Boyfriend tried to please his girlfriend by killing her, slit her throat with a blade


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here