Home Crime बेटी ने दो दिन कोलकाता में मां के शव के साथ बिताए

बेटी ने दो दिन कोलकाता में मां के शव के साथ बिताए

0
बेटी ने दो दिन कोलकाता में मां के शव के साथ बिताए

[ad_1]

1 of 1

Daughter spends two days with mothers body in Kolkata - Crime News in Hindi




कोलकाता। कोलकाता पुलिस ने सोमवार को उत्तरी कोलकाता में एक घर में 64 वर्षीय एक विधवा महिला को अपनी मृत मां के शव के साथ पाया, पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। मृतक, नमिता घोषाल (90), अपनी 64 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी, बेटी शादी के कुछ साल बाद ही विधवा हो गई थी। पड़ोसियों द्वारा स्थानीय पुलिस को बताया गया कि, अपने पति को खोने के बाद, वह अपने माता-पिता के पास वापस आ गई और उनके साथ रहने लगी।

मृतका के पति छोटे-मोटे आभूषण व्यवसायी थे, जिनकी कुछ साल पहले मौत हो गई थी। तभी से मां-बेटी की जोड़ी आर्थिक तंगी का सामना कर रही थी। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें छोटे से रिहायशी अपार्टमेंट से कोई आवाज नहीं सुनाई दी, जहां मां-बेटी रहती थीं। रविवार की रात पड़ोसियों को अपार्टमेंट से दुगर्ंध आने लगी।

सोमवार को पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसने घर में प्रवेश करने के बाद बेटी को अपनी मां के शव के पास बेडरूम में बैठा पाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस का मानना है कि उसकी मौत कम से कम तीन से चार दिन पहले हुई है, हालांकि सही समय का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा।

पुलिस को शक है कि बेटी की मानसिक स्थिति सामान्य नहीं है। स्थानीय पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा- मुझे संदेह है कि क्या वह इस तथ्य से अवगत है कि उसकी मां अब नहीं रही। हमने उससे पूछा कि वह पड़ोसियों को बताए बिना अपनी मृत मां के शव के पास क्यों बैठी है। लेकिन हमें कोई जवाब नहीं मिला। प्रथम ²ष्टया ऐसा लगता है कि यह प्राकृतिक मौत का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है। लेकिन नियमानुसार हम जांच कराएंगे।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here