Home Crime महिला शिक्षिका को आत्महत्या करने को मजबूर करने के लिए कॉलेज की प्रधानाचार्या गिरफ्तार

महिला शिक्षिका को आत्महत्या करने को मजबूर करने के लिए कॉलेज की प्रधानाचार्या गिरफ्तार

0
महिला शिक्षिका को आत्महत्या करने को मजबूर करने के लिए कॉलेज की प्रधानाचार्या गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

College principal arrested for forcing female teacher to commit suicide - Tehri News in Hindi




टिहरी । राजकीय बालिका इंटर कॉलेज बौराड़ी टिहरी की मृतका शिक्षिका विमला गुंसाई की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मृतका शिक्षिका के विद्यालय की प्रधानाचार्या अर्चना उनियाल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित प्रधानाचार्य पर शिक्षिका ने अपने मुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था।

मृतका शिक्षिका की आत्महत्या मामले में पुलिस ने आरोपित प्रधानाचार्या को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपित प्रधानाचार्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि 1 अक्तूबर को मोलधार नई टिहरी निवासी विमला गुंसाई ने जो कि प्रभारी प्रधानाध्यापिका की जिम्मेदारी संभाल रहीं थी। घर के दरवाजे पर चुन्नी से बने फंदे से लटक कर की थी आत्महत्या। पुलिस के अनुसार कमरे में एक सुसाइड नोट मिला था। मृतका विमला गुसांई ने सुसाइड नोट में अपने विद्यालय राजकीय बालिका इंटर कॉलेज बौराड़ी की जहां मृतका खुद कार्यरत थी प्रधानाचार्य अर्चना उनियाल पर आरोप लगाए थे।

मृतका ने सुसाइड नोट में कॉलेज की प्रधानाचार्या पर आरोप लगाया है कि उनके द्वारा उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने और प्रताड़ित किया जाता है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित शिक्षिका अर्चना उनियाल के खिलाफ नई टिहरी कोतवाली में आत्महत्या के लिये उकसाने का मुकदमा दर्ज किया था। शिक्षिका की आत्महत्या के मामले में रविवार को पुलिस ने बोराड़ी सेक्टर 8 बी निवासी अर्चना उनियाल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

नई टिहरी कोतवाली निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि सिविल जज सीनियर डिवीजन रिमांड मजिस्ट्रेट रितिका सेमवाल ने आरोपित प्रधानाचार्या अर्चना उनियाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिये हैं।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-College principal arrested for forcing feminine trainer to commit suicide


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here