Home Crime कर्नाटक पुलिस के हत्‍थेे चढ़ा शातिर, खुद को डॉक्टर बताकर 15 महिलाओं से की शादी

कर्नाटक पुलिस के हत्‍थेे चढ़ा शातिर, खुद को डॉक्टर बताकर 15 महिलाओं से की शादी

0
कर्नाटक पुलिस के हत्‍थेे चढ़ा शातिर, खुद को डॉक्टर बताकर 15 महिलाओं से की शादी

[ad_1]

1 of 1

Vicious got caught by Karnataka Police, married 15 women pretending to be a doctor - Bengaluru News in Hindi




मैसूरु (कर्नाटक)। कर्नाटक पुलिस ने एक ऐसे शातिर व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने मैसूरु जिले में डॉक्टर और इंजीनियर होने का दावा करते हुए 15 महिलाओं को धोखा देकर उनसे शादी की। इसकी पोल तब खुली जब एक सॉफ्टवेयर पेशेवर को उस पर संदेह हुआ। उसने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया।

आरोपी की पहचान बेंगलुरु के बनशंकरी इलाके के महेश के.बी. नायक के रूप में हुई है। 35 साल का आरोपी शादी के बाद पैसे और गहने लेकर भाग जाता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने 2014 से अब तक 15 से ज्यादा महिलाओं से शादी की है।

जानकारी के मुताबिक, एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल को पिछले साल आरोपी ने अपने जाल में फंसाया था। उसे आरोपी की खराब अंग्रेजी बोलने की क्षमता पर संदेह हुआ और उसने उसके बारे में जानकारी इकट्ठा की और मैसूर में उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को पहले भी एक अन्य महिला से इस मामले में शिकायत मिली थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने फर्जी वैवाहिक प्रोफाइल बन‍ाकर भोली-भाली महिलाओं को फंसाया। आरोपी खुद को कभी इंजीनियर तो कभी डॉक्टर बताता था। उसने तुमकुरु शहर में एक फर्जी क्लिनिक भी स्थापित किया था और एक नर्स को भी काम पर रखा था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि कई महिलाओं ने उसकी अंग्रेजी अच्‍छी न होने के कारण उसे अस्वीकार कर दिया था। आरोपी फिर कभी उन महिलाओं से नहीं मिला, जो ज्यादातर पढ़ी-लिखी थीं।

जांच में पता चला कि आरोपी के चार बच्चे हैं। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Vicious acquired caught by Karnataka Police, married 15 ladies pretending to be a health care provider


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here